Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर में फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन

गोपालगंज में नेहरू युवा केंद्र गोपालगंज के तत्वावधान में बैकुंठपुर प्रखंड उसरी गांव में फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. स्वयंसेविका शांता भारती के नेतृत्व में शनिवार को भारत की आज़ादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 में सैकड़ों नवयुवक भाग लिए.

बता दें कि कार्यक्रम की शुरुआत उसरी पंचायत भवन से किया गया. फ्रीडम रन उसरी पंचायत भवन से शुरू हो कर उसरी स्कूल से उसरी बाज़ार, उसरी पेट्रोल पंप से होते हुए पुनः पंचायत भवन आकर सम्पन्न हुई. स्वयंसेविका शांता भारती ने उपस्थित युवाओं को फिटनेस का डोज आधा घंटा रोज की शपथ दिलाई. दौड़ के बाद बाद राष्ट्र गान का आयोजन किया गया. दौड़ के लिए युवाओं को बनौरा हाई स्कूल के शिक्षा सोनू कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कार्यक्रम में लगभग 75 युवा प्रतिभागियों ने भाग लिया. युवाओं ने अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर उत्साह के साथ भारत माता कि जय, फिटनेस के डोज आधा घंटा रोज, वन्दे मातरम आदि के नारे के साथ दौड़ लगाई.

कार्यक्रम में चंद्रकान्त भारती, कयांस राज, रेखा कुमारी, स्मिता कुमारी, पिंकी कुमारी, चन्दन सहनी, राहुल सहनी सहित कई युवक-युवती शामिल हुए. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.