Abhi Bharat

बेगूसराय : किसान गोष्ठी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अफसरों पर भड़के, भरे मंच से कही मारने की बात

बेगूसराय में रविवार को खोदावंदपुर कृषि अनुसंधान केंद्र में किसान संगोष्ठी का आयोजन हुआ. इस किसान संगोष्ठी का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और पूसा विश्वविद्यालय के कुलपति ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अधिकारियों की जमकर क्लास ली. वहीं एक व्यक्ति के द्वारा सीओ के नहीं सुनने की शिकायत के बाद गिरिराज सिंह भड़क गए और भरी मंच से गिरिराज सिंह ने कहा कि जो अधिकारी नहीं सुनते हैं उसको बांस से मारो.

गिरिराज सिंह ने कहा कि वे किसी अधिकारी को नाजायज काम करने के लिए कहते हैं ना ही अधिकारियों का नाजायज बात को बर्दाश्त करेंगे. सभी अधिकारी लोगों के अधीन होते हैं, लोगों ने सांसद मुखिया को बनाया है. लोगों के अधिकार का हनन होगा तो गिरिराज सिंह हमेशा लोगों के साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जनता की हर बात को सुनें.

गिरिराज सिंह ने कहा कि कृषि विज्ञान केंद्र में अब सिर्फ गेहूं और धान की खेती पर बात नहीं होगी बल्कि सब्जी, दलहन, फल, गाय भैंस के चारे पर बात होगी, क्योंकि किसानों के पास जमीन कम हो रही है. हमें आय बढ़ाने के लिए आधुनिक खेती को बढ़ावा देना होगा. अपनी गाय अपना खेत अपनी खाद के तर्ज पर खेती करनी होगी तभी किसानों की आय दोगुनी होगी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.