Abhi Bharat

बेगूसराय : यातायात प्रभारी और आरपीएफ जवान आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट

बेगूसराय में गुरुवार को रेलवे स्टेशन गेट पर उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब आरपीएफ के जवान और यातायात थाना प्रभारी सुरेश रजक के बीच मारपीट शुरू हो गई. मामला नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप की है.

यातायात प्रभारी सुरेश रजक का आरोप है कि एकाएक सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और वह जाम खाली करवा कर यातायात दुरुस्त करने में लगे हुए थे, उसी वक्त आरपीएफ का एक जवान वहां पहुंचा और बेवजह गाली गलौज करने लगा. जब उन्होंने गाली गलौज नहीं करने की बात कही गई तो उक्त आरपीएफ जवान ने यातायात थाना प्रभारी पर पैसा वसूलने का आरोप लगाया. लेकिन जैसे ही यातायात प्रभारी ने इसका विरोध किया तो उक्त जवान ने पहले तो यातायात प्रभारी की पिटाई शुरू कर दी फिर उठाकर पटक दिया. वहीं आरपीएफ जवान का आरोप है कि रेलवे स्टेशन पर आई जी का आगमन होना था, इसको लेकर वह यातायात व्यवस्था ठीक कर रहे थे. तभी यातायात प्रभारी आए और उसके साथ उलझ गए और उसके साथ मारपीट करने लगे.

बता दें कि इस मारपीट में यातायात प्रभारी और आरपीएफ जवान दोनों चोटिल हुए हैं. इस मामले में डीएसपी मुख्यालय निशीत प्रिया ने कहा कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है, पूरे मामले की जांच की जा रही है. दोनों तरफ से आवेदन देने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं नगर थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.