Abhi Bharat

बेगूसराय : ज्वेलर्स दुकान में लूट मामले में तीन गिरफ्तार, लूट का सोना भी बरामद

बेगूसराय में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, जहां पुलिस ने बीते दिनों ज्वेलर्स दुकान में हुई लूटकांड का उद्भेदन करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं लूटी गई आभूषणों को भी बरामद किया है.

बता दें कि तेघड़ा थाना अंतर्गत तेघड़ा बाजार में 19 सितंबर 2020 को लक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर लगभग चार किलो सोना-चांदी के आभूषणों की लूट के वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाबत तेघड़ा थाना में कांड संख्या 286/20 दर्ज किया गया था. जिसमें थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था. इस घटना में एक उजला कलर के होंडा अमेज डी एक्स कार का इस्तेमाल किया गया था एवं एक पल्सर मोटरसाइकिल का प्रयोग किया गया था.

इस घटना के उद्भेदन में कई प्रकार के पहलुओं पर जब जांच किया गया तो तेघड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया. जिसमें मोहम्मद इरशाद उर्फ मोनू, पिता-मो सलाउद्दीन, थाना- दलसिंहसराय, जिला-समस्तीपुर, सूरज कुमार, पिता-हीरालाल साह, थाना-उजियारपुर, जिला-समस्तीपुर, धर्मेन्द्र साह, पिता-सोनेलाल साह, थाना-उजियारपुर, जिला समस्तीपुर को गिरफ्तार किया गया. इन लोगों से कांड में लूटे गए 100.7 ग्राम सोना एवं एक एंड्राइड मोबाइल बरामद हुआ है.

मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पांच अपराधियों को समस्तीपुर पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था. जब इन लोगों से पूछताछ किया गया तो उन्होंने इस लूट की घटना में अपनी संलिप्तता कबूल किया था. समस्तीपुर पुलिस ने दलसिंहसराय से उन लोगो को पकड़ा था. पूछताछ के बाद पता चला कि यह लोग जिनको तेघड़ा थाना ने गिरफ्तार किया है, वे सभी इस घटना में आरोपी हैं. इन लोगों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई हेतु व्यवहार न्यायालय बेगूसराय भेजा जा रहा है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.