Abhi Bharat

बेगूसराय : बस से कुचलकर स्कूटी सवार महिला की मौत, एक घायल

बेगूसराय में शुक्रवार को बेगूसराय-रोसड़ा एसएच-55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के समीप बस से कुचलकर स्कूटी सवार महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं मृतका का पुत्र सेना का जवान घायल हो गया है. मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार (सात आना मुहल्ला) निवासी स्व लड्डूलाल सिंह की पत्नी सीता देवी के रूप में की गई. हादसे में घायल जवान सीता देवी का पुत्र कृष्ण मुरारी कुमार है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कृष्ण मुरारी कुमार उत्तर प्रदेश के मेरठ कैंट में सेना इंजीनियरिंग सर्विस में कार्यरत हैं. कृष्ण मुरारी विगत चार अप्रैल को छुट्टी लेकर अपने घर आया तथा आज मां को लेकर हाथिदह स्टेशन जा रहा था, जहां से विक्रमशिला एक्सप्रेस से मेरठ जाना था. इसी दौरान हरदिया गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए. जब तक आसपास के लोग दौड़कर पहुंचते इस बीच मंझौल से बेगूसराय की ओर आ रहा बस उसे कुचलते हुए भाग निकला. जिसमें सीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना से गुस्साए आसपास के लोगों ने एसएच-55 को जाम कर बेलगाम ट्रैफिक व्यवस्था के विरुद्ध आवागमन ठप कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया. उसके बाद आवागमन चालू हो सका तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, मां को साथ लेकर जा रहा सेना का जवान कृष्ण मुरारी रह-रह कर बेहोश हो रहा है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.