Abhi Bharat

बेगूसराय : नाव से देसी-विदेशी शराब के साथ शराब बनाने के उपकरण बरामद

बेगूसराय में सोमवार को तेघरा पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर तेघरा प्रखंड के पिपरा दोदराज पंचायत अंतर्गत फर्दी गांव के निकट बलान नदी के किनारे जितेंद्र सहनी के नाव पर देसी एवं विदेशी शराब के साथ ही गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा सहित देसी शराब बनाने के उपकरण एवं सामग्री बरामद किए गए. साथ में नाव भी जप्त किया गया.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान देसी शराब तीन लीटर एवं विदेशी शराब 88 लीटर बरामद हुआ. बताया गया कि जितेंद्र सहनी ,पवन सहनी, राजीव सहनी, पिता मुन्ना सहनी तीनो भाई दारू बनाने एवं बेचने के धंधे में संलिप्त थे. कार्रवाई में तेघरा थाना के सब इंस्पेक्टर अमर कुमार एवं संतोष कुमार पीएसआई रिशु कुमारी, आकांक्षा कुमारी, निधि श्री एवं थाना के शस्त्र बल के साथ छापेमारी की गई.

गौरतलब है कि बिहार में अभी शराबबंदी का मामला गरमाया हुआ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान के तहत जिलों में यात्रा भी कर रहे हैं और शराबबंदी को मजबूती से लागू करने के लिए अधिकारियों के साथ बैठक भी कर रहे हैं. फिर भी प्रखंड के अंदर शराब के धंधे से जुड़े लोग बाज नहीं आ रहे हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.