Abhi Bharat

बेगूसराय : अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सड़क निर्माण कार्य को रुकवाया

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुशमहौत गांव में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सड़क निर्माण को रुकवा दिया.

बताया जाता है कि 20 लाख की रंगदारी वसूलने के लिए एक बाइक पर तीन अपराधी आए और वहां मौजूद कर्मचारी को बंधक बना लिया. इसके बाद वे फायरिंग करने लगे, जिससे इलाका गूंज उठा और कर्मियों में दहशत फैल गई. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किए हैं. घटनास्थल पर मौजूद कर्मियों ने बताया कि उन्होंने धमकी दी है कि कल फिर से आएंगे और रंगदारी नहीं मिलने पर सामने जो भी रहा उसे गोली से मार देंगे. फिलहाल, सभी कर्मियों में काफी खौफ है. सड़क निर्माण कार्य को बंद करवा दिया गया है.

बता दें कि पिछले दो महीने से नीमा चांदपुरा स्थित कुशमहौत गांव में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है. इसको लेकर इलाके में मजदूरों और इंजीनियरों की भीड़ रहती है. सोमवार को मौके पर काम चल रहा था, जब तीन अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी. बाइक से वे आए और कर्मियों के सामने पिस्टल तान दी. इसके बाद घटनास्थल पर सन्नाटा पसर गया. कंस्ट्रक्शन के प्रोजेक्ट हेड राजकुमार ने बताया कि कर्मियों ने इस बात की सूचना फोन से मुझे दी. इस दौरान कर्मी काफी डर गए. कर्मचारी को बंधक बनाया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची. नीमा चांदपुरा पुलिस ने बताया कि 13 किमी लंबे सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था. अपराधियों ने धमकी देते हुए फायरिंग की है. घटनास्थल से तीन खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.