Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

बेगूसराय-वीरपुर-संजात पथ पर मुजफ्फरा सिनेमा चौक के पास मंगलवार को एक हाइवा ट्रक ने वीरपुर थाना क्षेत्र के भीठ निवासी शिवनाथ शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र बाइक सवार अनमोल कुमार को कुचल दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं उसका साथी मल्लहडीह निवासी सुरेश सहनी का पुत्र पुनीत सहनी गम्भीर रूप से जख्मी हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अनमोल अपने साथी के साथ बाइक से मुजफ्फरा गया था. जहां से वह एटीएम से 40 हजार रुपए निकाल कर अपने घर लौट रहा था. तभी सिनेमा चौक के पास उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और डीह की ओर से आ रहे एक हाइवा ट्रक के दोनों चक्के के बीच में घुस गई. बाइक से गिरते ही अनमोल ट्रक के पहिए के नीचे आ गया और कुचलने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं उसका साथी पुनीत गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने तुरन्त इलाज के लिए वीरपुर पीएचसी भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेगूसराय रेफर कर दिया.

इधर हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घर पर बच्चे और महिलाएं दहाड़ मार कर रो रहीं थीं. ग्रामीणों ने बताया कि अनमोल चार बहन व दो भाई था. वह इंटर में पढ़ रहा था. लोगों ने बताया कि वह काफी होनहार था. पढ़ने में भी अच्छा था, पर होनी को कुछ और ही मंजूर था. काल ने समय से पहले ही उसे अपने लीला में समा लिया.

इधर, सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष समरेन्द्र कुमार ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच शुरू कर दी. युवक के पास एटीएम कार्ड और निकाले गए रुपए थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. इस दौरान जिला परिषद प्रतिनिधि रौशन चौरसिया, मुखिया राजीव कुमार, उप प्रमुख सुबोध कुमार पासवान आदि ने मौके पर पहुंच परिजनों को सांत्वना दी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.