Abhi Bharat

बेगूसराय : कश्मीर में हिन्दू व सिखों की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

बेगूसराय में शनिवार को कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा बीते चार दिनों के भीतर कई हिन्दू व सिखों की हत्या के विरोध में विहिप के युवा आयाम बजरंगदल ने समाहरणालय के समक्ष प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन का नेतृत्व बजरंग दल के ज़िला मंत्री विकास भारती व विभाग संयोजक पंकज सिंह ने संयुक्त रूप से किया. इस मौके पर दर्जनों बजरंगियों द्वारा भगवा ध्वज लेकर स्वामी विवेकानंद चौक से अंबेडकर चौक, कचहरी चौक होते हुए समाहरणालय के समीप कैंटीन चौक पर पाकिस्तान का झंडा व इमरान खान का पुतला दहन किया गया. वहीं विहिप बजरंगदल प्रांत सह संयोजक शुभम भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीते दिनों कश्मीर में स्थानीय कश्मीरी पंडित बिन्दरू व बिहार भागलपुर निवासी महादलित वीरेंद्र पासवान की हत्या की गई. इसके ठीक दो दिन पश्चात एक विद्यालय में पहचान पत्र देखकर एक सिख व एक हिन्दू शिक्षिका की हत्या की गई. शुभम ने कहा कि विहिप बजरंगदल आज देशभर में प्रदर्शन कर रहा है. पाकिस्तानी समर्थक आतंकवादियों को बजरंगदल चेतावनी देता है कि अपने दुस्साहस बंद करे. उसे समझने की जरूरत है कि अभी 1990 का हिन्दू नहीं, बल्कि 2021 का हिन्दू है. कौशल व विवेक ने कहा कि निहत्थे अहिंसक शांतिप्रिय कश्मीरी हिन्दुओं की हत्या केवल इसलिए की जा रही क्योंकि वो हिन्दू हैं. सरकार शीघ्र कठोर कारवाई करे.

कार्यकर्ता रास्ते भर भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिन्दू हित का हनन हुआ तो खून बहेगी सड़कों पर जैसे गगनभेदी नारे दिए. मौके पर अनीश, मृणाल, अरविंद, अंकित, बमबम, पुष्कर, अमित, कृष्णा, छोटू, दिवाकर, उमेश, राहुल सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.