Abhi Bharat

बेगूसराय : पानी भरे गड्ढे में पलटी अल्टो कार, पांच वर्षीय मासूम समेत पिता की मौत

बेगूसराय में भगवानपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर-जगदीशपुर तीनबटिया के समीप गुरुवार की देर रात लगभग 10 बजे एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित करीब बीस फीट पानी भरे गड्ढे में जा गिरी. जिससे अल्टो सवार पिता और पुत्र की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अल्टो पर सवार मृतक के मौसेरे भाई कार के गेट खुलने से जान बच गई.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, वीरपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या ग्यारह निवासी रामचंद्र सहनी के 35 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार सहनी और अपने 5 वर्षीय पुत्र अंश कुमार के साथ अपनी अल्टो कार से 18 फरवरी को बगरस में आयोजित अपने ममेरे भाई की शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया था. वहां पहुंचने के बाद बगरस से अपनी बहन को उक्त गाड़ी से नरहन पहुंचाया एवं नरहन से ही लौटने के क्रम में गुरुवार की रात उक्त स्थल पर वाहन अनियंत्रित होकर पानी भरे गहरे गड्ढे में जा गिरी. इस दौरान उक्त गाड़ी में तीन व्यक्ति सवार थे. हादसा होने के बाद उसके मौसेरे भाई संजात निवासी राम बहादुर सहनी के पुत्र दिलीप कुमार सहनी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से किसी तरह निकलकर स्थानीय लोगों एवं पुलिस को इसकी सूचना दी.

घटना की सूचना पाकर स्थानीय ग्रामीण एवं पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से दोनों पिता-पुत्र को बाहर निकालकर उसे बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. गांव के हर लोगों के मुख से ओह भगवान तूने ये क्या कर दिया निकल रहा था और यह कह कर लोग भावुक हो जा रहे थे. मृतक का शव घर पहूंचते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.