Abhi Bharat

बेगूसराय : दारोगा के वायरल ऑडियो के बाद पीड़ित युवक ने जारी किया वीडियो, दारोगा समेत थानाध्यक्ष पर भी रिश्वत मांगने का लगाया आरोप

बेगूसराय में शराब माफिया एवं बछवाड़ा थाने के एसआई अरूण कुमार सिन्हा एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में एक युवक एवं बछवाड़ा थाने के एसआई अरूण सिन्हा के बातचीत के दौरान उक्त एसआई युवक से सीधे तौर पर एक लाख रूपए बतौर रिश्वत मांगी जा रही है. वहीं थाना क्षेत्र के सतीश नामक एक युवक ने अब अपना वीडियो जारी कर उस ऑडियो को सही बताते हुए थानाध्यक्ष और छोटा बाबू अरुण कुमार सिन्हा दोनो पर रिश्वत मांगने और नहीं दिए जाने पर शराब मामले में फंसा देने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है.

बता दें कि उक्त घटना का आडियो वायरल होते हीं जहां पुलिस महकमे में भुचाल आ गया है, वहीं आम लोगों में पुलिसिया चरित्र की काफ़ी छीछालेदर हो रही है. युवक नें भी खुद के द्वारा जारी वीडियो में कहा है कि मेरा मोबाइल नंबर 7631017718 है. इस नंबर पर थाने के एसआई अपने मोबाइल नंबर 7870975995 से फोन कर एक लाख रुपए की मांग की जा रही है. एसआई और थाने के थानाध्यक्ष मुझे तंग कर रहे हैं. पैसे नहीं देने के एवज में शराब के मुकदमे में फंसा कर जेल भेज देने की धमकी देते हैं.

गौरतलब है कि यह वहीं दरोगा अरूण सिन्हा हैं जो पिछले दिनों बैठ कर चाय की चुस्की ले रहे थे और अरबाज पंचायत में मुखिया अपने गुंडों से सरपंच की उपस्थिति में बांध कर पिटवा रहा था. नोट:- अभी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि का कोई दावा नहीं करता है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.