Abhi Bharat

रामगढ़ : हर्षोलास के साथ मना सरहुल महापर्व, पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने किया उद्घाटन

खालिद अनवर

रामगढ़ में मंगलवार को सरहुल महापर्व पूजा समिति के द्वारा सरहुल पर्व का आयोजन हुआ. जिसे घाटो के डीएवी ग्राउंड में हर्ष-उल्लास के साथ मनाया गया. पर्व का उद्घाटन झामुमो नेता व पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया.

बता दें कि मंगलवार को रामगढ़ जिले के घाटो स्थित डीएवी ग्राऊंड में सरहुल महापर्व पूजा समिती दिशोम बाहा के द्वारा सरहुल महापर्व को हर्ष-उल्लास के साथ मनाया गया. जिसमे बतौर मुख्य अतिथि के रूप में झामुमो के नेता प्रतीपक्ष हेमंत सोरेन ने शिरकत किया. हेमंत सोरेन ने दीप प्रज्जवलित कर पर्व का शुभारम्भ किया. इस दौरान हजारों की संख्या में पहुंचे आदिवासी समाज के लोग सरना भगवान की पूजा अर्चना कर संथाली गाने पर जम कर थिरके.

वहीं इस आयोजन में उड़ीसा से आये टीम के द्वारा खास नृत्य पेश कर लोंगों का मन मोह लिया.  मौके पर पहुंचे मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार देश में अराजकता फैलाने की काम कर रही है और कल की बंदी को हमलोगों ने साथ दिया था. लेकिन, बंदी के दौरान हुई मौत काफी दुःखद है. इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. उन्होंने कहा कि जनता आने वाले चुनाव में इसका जवाब जरूर देगी.

You might also like

Comments are closed.