Abhi Bharat

छपरा : अमनौर में बिजली विभाग के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

अमित प्रकाश

छपरा के अमनौर प्रखंड के धर्मपुरजाफर पंचायत स्थित अमनौर जान यादव टोला में आजादी के सात दशक के बीत जाने के बाद भी बिजली नहीं पहुंचने को लेकर मंगलवार को लोगों ने अमनौर-तरैया मुख्य मार्ग पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही विधुत विभाग के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारेबाजी की.

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि आजादी के सात दशक बीत जाने के बाद भी गांव में बिजली नहीं पहुच पाइ है. अब तो सरकार द्वारा मिटटी के तेल भी बंद कर दिया गया है. मार्च अप्रैल में बच्चो का मैट्रिक का परीक्षा है. कैसे तैयारी करेंगे. कई बार धरना प्रदर्शन किया गया लेकिन कुछ नहीं हुआ. प्रदर्शनकारियों ने बिजली विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि इस माह तक कार्य पूरा नही होता है तो पूर्ण रूप से सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

वहीं मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह ने पहुँचकर लोगो को समझया बुझा कर मामले को शांत कराया. उन्होंने कहा कि सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के निर्देश पर बीते 30 अक्टूबर को बिजली विभाग के पदाधिकारियों ने गांव में पहुँचकर जायजा लिया था लेकिन खेतो में नमी होने के कारण कार्यप्ररम्भ नही हो सका, जल्द ही कार्यप्ररम्भ किया जाएगा.

You might also like

Comments are closed.