Abhi Bharat

सीवान : माले नेता जयशंकर पड़ित के घर पर अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे परिजन

सीवान || जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के सिरसांव नवाका टोला गांव में माले नेता जयशंकर पड़ित के घर पर शनिवार की शाम करीब चार बजे दो बाइक पर सवार छः की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुन तीन राउंड उनके घर पर गोलियां चला दीं. दो गोली उनके दरवाजे के गेट पर जा लग गई. वहीं एक गोली ऊपर की तरफ फायर हो गई.

वहीं गोली की आवाज सुनते ही परिवार सहित आसपास के लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया. गनीमत यह हुई कि जयशंकर पड़ित घर पर नहीं थे और उस समय मुख्य गेट का दरवाजा भी बंद था. जिसके वजह से गोली किसी को नही लगी. इधर, गोली चलने की खबर सुनते ही दरौंदा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पूर्व में पंचायती करने के दौरान माले नेता पर चली थी गोली

बता दें कि थाना क्षेत्र के सवान विग्रह टोला रामगढ़ी पर 11 फरवरी 2024 को मारपीट की पंचायती करने गए माले नेता जयशंकर पड़ित पर अपराधियों ने गोलीबारी की थी. जिसमे अपनी जान बचाकर घर के अंदर छुप गए थे, फिर भी अपराधी जान से मारने की धमकी देते हुए लगातार गोली चलाते रहें, जिसमे उनकी जान बच गई थी.

सावान विग्रह में हुए गोली कांड के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के सवान विग्रह टोला रामगढ़ी पर दलित परिवार के साथ मारपीट करने के मामले में माले नेता जयशंकर पड़ित पंचायती करने गए थे.पंचायती के दौरान अपराधियों ने उन पर गोलीबारी की थी, जिसमे तीन लोग घायल हुए थे. माले नेता के आवेदन पर पुलिस ने थाना कांड संख्या 30/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी, जिस गोली कांड में नामजद एक आरोपी मोहित कुमार सिंह को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए गुरुवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत सीवान भेज दिया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.