Abhi Bharat

गोपालगंज : दिन दहाड़े दुकान का शटर उठाकर नगद सहित दो लैपटॉप की चोरी

गोपालगंज में कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी प्रखंड में चार दिन में चोरों ने चोरी की दूसरी घटना को अंजाम दिया है. बुधवार की दोपहर अज्ञात चोरों ने पंचदेवरी हाई स्कूल के सामने स्थित सीएसपी का शटर उठाकर दो लैपटॉप सहित लगभग 10 हजार रुपये नगद की चोरी कर ली.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पंचदेवरी निवासी मुन्ना वर्णवाल को ऑपरेटिव हाई स्कूल पंचदेवरी के सामने मुख्य सड़क पर ग्राहक सेवा केंद्र की दुकान चलाते हैं. बुधवार की सुबह 9 बजे अपना दुकान बंद कर गोपालगंज निजी काम से चले गए थे. तीन बजे गोपालगंज से लौटे और दुकान खोला तो उसमें से दो लैपटॉप और काउंटर में रखे लगभग 10 हजार रुपये नगद गायब थे. घटना के बाद आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंच गए.

बता दें कि इससे पहले रविवार की रात अज्ञात चोरों ने पंचदेवरी के चक्रपान स्थित केवाईपी केंद्र से 21 लैपटॉप की चोरी कर ली थी. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. तब तक चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया है. इधर, लगातार हो रही चोरी के बाद क्षेत्र में के दुकानदारों में दहशत का माहौल है. मेडिकल दुकानदार संतोष पटेल ने बताया कि पंचदेवरी बाजार में चोरों का आतंक है. सबसे अधिक मोबाइल चोरी हो रही है. एक पखवारे में लगभग 20 से अधिक मोबाइल की चोरी हुई है. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.