Abhi Bharat

बेगूसराय : सोने की तस्करी में शामिल पांच तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय में तेघरा की टाइगर पुलिस एवं गश्ती दल के द्वारा सोने की तस्करी के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह में शामिल पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

बताया जाता है कि तेघरा पुलिस ने तेघरा थाना अंतर्गत रात गांव पंचायत के पेठिया गाछी में सघन छापेमारी अभियान चलाकर तीन मोटरसाइकिल सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया. जिसमें एक तस्कर भागने में सफल रहा जो मानसी का रहने वाला था. वहीं थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मुख्यालय से मिली सूचना के आलोक में पूरी सतर्कता के साथ छापेमारी अभियान चलाकर इन सोने के गिरोह की तस्करी में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार कर तेघरा थाना लाया गया है, जहां सघन पूछताछ अभियान से कई महत्वपूर्ण बातें सामने आई है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पांच लोगों में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरपुर गांव का अमन कुमार, दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव के राजू कुमार ठाकुर, विभूति थाना क्षेत्र के मोहम्मद अमजद, बछवारा थाना क्षेत्र चिरंजीवी पुर के मोहम्मद कुर्बान तथा बेलदौर थाना क्षेत्र खगरिया के सिद्धार्थ कुमार जो लंबे समय से इस धंधे से जुड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि राजू कुमार ठाकुर के पास से एक किलो 800 ग्राम का सोने जैसा धातु प्राप्त हुआ है. एक जो मानसी का था उसके साथ 22 लाख रुपये में यह डील होने वाला था. इस गिरोह में शामिल अमन कुमार ने भी एक लाख 30 हजार के ठगी का शिकार हुआ था जो पैसा वापसी के लिए इस गिरोह में शामिल हो गया. इस गिरोह में शामिल मोहम्मद अमजद भी अपने चचेरे भाई को ठगा है. उन्होंने बताया कि पूछताछ जारी है. इससे प्रतीत होता है कि तस्करी का धंधा ये लोग बहुत दिनों से चला रहे हें. जिसे आज पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लेकर इसका पर्दाफाश किया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए गिरोह के पांचो तस्करों को एसपी साहब बेगूसराय को सौंपा जाएगा जिससे अग्रतर कार्रवाई हो सके. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.