Abhi Bharat

नालंदा : जहरीली शराब कांड में फरार आरोपित के घर हुयी कुर्की जप्ती, दरवाजा से लेकर टंकी तक ले गयी पुलिस

नालंदा में सोहसराय थाना इलाके के पहड़तल्ली मोहल्ले में जहरीली शराब कांड में फरार आरोपित संजय पासवान उर्फ भोमा के घर पुलिस ने शनिवार को कुर्की जप्ती की. पुलिस घर के दरवाजा से लेकर पानी के टंकी तक लेकर थाना लेकर गयी.

प्रभारी थानाध्यक्ष नंदन कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आज फरार चल रहे अभियुक्त संजय पासवान उर्फ भोमा के घर कुर्की जप्ती की गई है. एक अन्य अभियुक्त चंदन कुमार के घर भी कुर्की जप्ती का आदेश मिल चुका है, एक-दो दिनों में उसके घर भी कुर्की जप्ती की कार्रवाई की जाएगी. पिछले 14 जनवरी को करीब एक दर्जन से अधिक लोग इसी के घर में बैठकर शराब का सेवन किया था. इसकी मां मीना देवी उर्फ बुढ़िया भी इस कांड में आरोपित थी, जिसे पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

क्या था मामला

पिछले 14 जनवरी को इस मोहल्ले के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने शराब का सेवन किया था. शराब पीने के बाद एक-एक कर 18 लोगों की जान चली गयी. हालांकि जिला प्रशासन द्वारा 12 लोगों का ही पोस्टमार्टम कराया गया था, जिसका बिसरा रिपोर्ट जांच के लिए पटना भेजा गया है. जबकि अन्य लोगों का परिजन ने दाह संस्कार कर दिया था. वहीं जहरीली शराब सेवन करने से दो लोगों की आंख खराब हो गयी थी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.