Abhi Bharat

कैमूर : दुर्गावती प्रखंड में चार पंचायत के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को दिलायी गई शपथ

कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड कार्यालय में 24 दिसंबर शुक्रवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गावती अशोक कुमार के द्वारा सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इसके साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शराब न पीने और न पीने देने की भी शपथ दिलाई गई.

शपथ ग्रहण में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और शराब नहीं पीने और नहीं पीने देने का भी शपथ लिया. शराबबंदी की शपथ लेते हुए जनप्रतिनिधियों में काफी खुशी और उत्साह देखा गया. कई जनप्रतिनिधि ने कहा कि हमारे पंचायत और समाज के लिए यह बहुत बेहतर कार्य है. इससे समाज का उत्थान होगा इसमें हम लोग बढ़-चढ़कर प्रशासन का सहयोग करेंगे.

बताते चलें कि कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड कार्यालय मे 24 दिसंबर दिन शुक्रवार को चार पंचायत खजुरा, जेवरी मसौढ़ा एवं डुमरी पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य,एवं पंच को पद एवं गोपनीयता के साथ-साथ शराब नहीं पीने का शपथ दिलाया गया, जिसमें खजुरा पंचायत से मुखिया संजय मल्होत्रा, जेवरी पंचायत से मुखिया सोनी सिंह मसौढ़ा पंचायत से मुखिया बब्बू सिंह डुमरी पंचायत से मुखिया मधुबाला देवी ने शपथ लिया. इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि आज चार पंचायत खजुरा जेवरी डुमरी एवं मसौढ़ा के नवनिर्वाचित मुखिया सरपंच वार्ड सदस्य एवं पंच को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.

वहीं उप मुखिया एवं उपसरपंच के लिए गहमा गहमी के बीच चुनाव कराया गया. इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गावती अशोक कुमार ने कहा कि दुर्गावती प्रखंड कार्यालय में चार पंचायत खजुरा देवरी डुमरी एवं मसाला के नवनिर्वाचित मुखिया सरपंच वार्ड सदस्य एवं पंच को को शपथ दिलाया गया. साथ ही शराब ना पीने और न पीने देने की भी शपथ दिलाई गई. जिसमें चारों पंचायत के सभी प्रतिनिधियों ने शांति पूर्वक शपथ लिया और अपने अपने क्षेत्र में शराबबंदी को लागू करने के लिए जिस शपथ लिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.