Abhi Bharat

गोपालगंज : भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक के संचालक से हुए लूट कांड का खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज के भोरे थाना इलाके में बीते 15 जुलाई को हुए एयरटेल पेमेंट बैंक के संचालक के हथियार के दम पर दिनदहाड़े हुए तीन लाख 94 हजार रूपए के लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ 10 हजार रुपया और संचालक के लुटे गए आधार कार्ड को बरामद कर लिया है.

बता दें कि भोरे थाना इलाके के बड़हरा गांव निवासी विकास मिश्रा 15 जुलाई की सुबह घर से भोरे बाजार अपनी दुकान के लिए निकले थे कि इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने इनकी बाइक को ओवरटेक करते हुए भोरे बाजार स्थित भारत पेट्रोलियम के समीप लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें बदमाशों ने तीन लाख 94 हजार नगद, आधार कार्ड, बैंक पासबुक व मोबाइल फोन लूट लिए थे.

रविवार को हथुआ एडीपीओ नरेश कुमार ने सजा खुलासा करते हुए बताया कि मामले में भोरे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट में शामिल, नारूचकरवा गांव निवासी सुखारी भगत, भोरे के पप्पू सिंह और कटेया थाना इलाके के सवेया गांव निवासी प्रभा शंकर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने लूटकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस अभी तक नही पकड़ पायी और ना हीं वारदात में प्रयोग किए गए हथियार को पुलिस अबतक बरामद कर सकी है. फिलहाल, पुलिस मुख्य सरगना तक पहुंचने का दावा कर रही है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.