Abhi Bharat

सीवान : हुसैनगंज में बिजली के शॉट सर्किट से कपड़ा दूकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

मो फ़हीम

सीवान के हुसैनगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित एक कपड़ा दूकान में शुक्रवार की रात आग लग गयी. जिससे दूकान में रखे लाखो रूपये के कपड़े जलकर राख हो गये. आग लगने का कारण दुकान में लगे बिजली के तारों का शॉट सर्किट होना बताया जा रहा है.

घटना के सम्बन्ध में हेरा गारमेन्ट के मालिक नुरुजजमा उर्फ़ टुन्न ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति शुक्रवार की रात्रि भी अपनी दुकान बंद करके अपने गांव सरैया चले गए. फिर सुबह दुकान आने की तैयारी कर ही रहे थे कि सुबह आठ बजे दुकान के साथ लगे दुकानदारो ने फोन से बताया कि दुकान में से धुआं निकल रहा है. जिसके बाद वह आनन फानन में वहां भागे. लेकिन जब पहुंचे तो पूरी दूकान आग की भेंट चढ़ गयी थी और दुकान का सारा सामान बर्बाद हो चूका था.

पीड़ित दुकान मालिक के अनुसार, वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जब बिजली बंद होने के बाद दोबारा आई तो शार्ट सर्किट होने के कारण अचानक आग लग गई. फिर वहां मौजूद लोगो के द्वारा अथक प्रयास के बाद आग पे काबू पाया गया. पानी डालने से काफी मात्रा में कपड़ा भीगकर खराब हो गया. उन्होंने कहा कि आग से उनका करीब दस लाख रुपए का नुक्सान हुआ है. वहीँ घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने जाकर घटना स्थल का मुआयना किया.

You might also like

Comments are closed.