Abhi Bharat

कैमूर : कोरोना से जल्द ही होगा जिला मुक्त, अस्पताल में 11 बचें हैं मरीज, जिले भर में एक्टिव मरीजों की संख्या महज 36

कैमूर से अच्छी खबर है, जहां कोरोना मरीजो का भभुआ सदर अस्पताल में भारी कमी देखी जा रही है. अब मात्र 11 कोरोना मरीज का इलाज चल रहा है. कई वार्ड खाली पड़े हुए है. पांच दिन से एक भी नए कोरोना मरीज सदर अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं.

बता दें कि एक समय था जब भभुआ सदर अस्पताल में कोरोना मरीजो से सभी वार्ड के बेड फूल थे. उसके बाद भी मरीज का ईलाज होता था. सदर अस्पताल के पास 85 बेड कोरोना मरीजो के लिए था तो 100 मरीज भर्ती थे फिर भी अस्पताल के डॉक्टर, नर्स 24 घण्टे मरीजो का देख भाल करती थी. जिसका नतीजा हुआ की अब सिर्फ 11 ही बचे हुए हैं. इन मरीजो का इलाज चल रहा है, जो कि अनुमान लगाया जा रहा है कि यह लोग भी जल्द ही ठीक होकर घर जाएंगे. भभुआ सदर अस्पताल में और दूसरा एएनएम ट्रेनिंग स्कूल में कोरोना वार्ड बनाया गया था. अब मरीजो की संख्या कम होने से एक वार्ड में इलाज किया जाएगा.

वहीं कोरोना मरीजो के परिजनों ने बताया कि सदर अस्पताल में डॉक्टर नर्स के अच्छी इलाज के कारण मरीज ठीक होकर घर जा रहे है। जब मरीजो की संख्या काफी थी उस समय भी इलाज में कोई कमी नहीं आई। कैमूर में कोरोना मरीजो की लगातार संख्या कम होने से अस्पताल प्रशासन में काफी खुशी है. अब पूरे जिले में 24 घण्टे में एक्टिव मरीजो की संख्या 36 है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.