Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में लॉकडाउन का उल्लंघन और बिना वजह घूमने वाले लोगों का पुलिस ने काटा चालान

सीवान के बड़हरिया में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए बड़हरिया प्रखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार में बड़हरिया प्रशासन ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों और बेवजह दो पहिया वाहन एवं चार पहिया से घूमने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपटने लगा है.

बता दें कि शुक्रवार को 11:00 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार, अंचलाधिकारी गौरव प्रकाश, थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने बड़हरिया के मुख्य बाजारों के दुकानों को सील करते नजर आए. वहीं आज शनिवार को कार्रवाई के दूसरे दिन थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर के निर्देश पर बड़हरिया पुलिस द्वारा बड़हरिया के थाना चौक, जामो चौक पर सहायक अवर निरीक्षक सैयद हसन और राजकुमार कश्यप अपने दल बल के साथ बेवजह घूम रहे दो पहिया वाहन चालक और चार पहिया चालक से शक्ति से निपटना शुरू कर दिया. इसी दरमियान कई लोगों का चालान काट कर सख्त निर्देश दिया गया कि 15 मई तक बिना मतलब के घूमने वाले बिना मास्क का कोई दिखा तो उस पर जुर्माना के साथ साथ उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

बड़हरिया प्रशासन लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सख्त दिखाई दे रहा है. वहीं इसका प्रभाव भी जनमानस पर दिखाई देने लगा है. पूर्ण लॉक डाउन ही इस महामारी की दवा है. पूर्ण लॉक डाउन के नियमों को पालन कर हम इस महामारी से निजात पा सकते हैं. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.