Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में जख्मी दो युवकों की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

नालंदा में सड़क दुर्घटना में घायल दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद मंगलवार कोआक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपी बीघा गांव के समीप सोमवार की शाम अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आकर दो युवक जख्मी हो गए और घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया. जख्मी युवक की पहचान गोपी बीघा गांव निवासी हरदेव पासवान का पुत्र पवन कुमार और बिजेंदर पासवान का पुत्र उज्जवल कुमार के रूप में की गई. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से चंडी रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां से उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर किया गया. बिहारशरीफ सदर अस्पताल से भी दोनों युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों युवक की मौत हो गई.

बताया जाता है कि दोनों युवक तुलसी गढ़ गांव सामान की खरीदारी करने जा रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने दोनों को टक्कर मार दी, जिससे वे जख्मी हो गए. वहीं मंगलवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने फरार चालक पर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम छुड़वाया.

उधर, जख्मी युवकों की इलाज के दौरान मौत होने बाद उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जबकि आक्रोशित ग्रामीण और परिजन शव को सड़क पर रखकर हरनौत चंडी मार्ग को जाम कर दिया है. ग्रामीणों की माने तो यहां हमेशा आए दिन घटनाएं घटती रहती है और ग्रामीणों के द्वारा ब्रेकर की मांग की जा रही है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है. एक ही गांव के दो युवकों की मौत के बाद गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.