Abhi Bharat

सीवान मंडलकारा में एकबार फिर छापेमारी, वार्ड 15 से मिला सीम कार्ड और मोबाइल

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान मंडलकारा में एक बार फिर से पुलिस और प्रशासन की देख रेख में छापेमारी हुयी. सोमवार की देर रात सदर एसडीओ और एएसपी के नेतृत्व में घंटो चली इस छापेमारी में एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है. जिसके बाद जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से प्रश्न चिन्ह लग गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि सीवान मंडल कारा के एक कैदी द्वारा जेल के अंदर व्याप्त अनिमितताओं के सम्बन्ध में प्रशासन को एक पत्र लिखने की चर्चा ने जोर पकड़ा था. जिसकी भनक मिलने के बाद सोमवार को जिलाधिकारी महेंद्र कुमार ने मंडलकारा की जांच किये जाने के आदेश दिए थे. डीएम के आदेश के बाद सोमवार की देर रात सदर अनुमंडल पदाधिकारी एसबी मीणा और एएसपी कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस टीम ने मंडलकारा के अन्दर जाकर गहन जांच पड़ताल की. इस जांच पड़ताल के दौरान जेल के वार्ड संख्या 15 से एक मोबाइल फोन और एक सीम कार्ड बरामद हुआ.

जेल के अन्दर से एकबार फिर से मोबाइल फोन और सीम कार्ड मिलने से जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये हैं. फिलवक्त पुलिस मोबाइल के सीम कार्ड की जांच में जुटी है कि वह किसके नाम पर लिया गया है. वहीं इस बात की भी खोजबीन की जा रही है कि आखिर सीम कार्ड सहित मोबाइल जेल के अंदर कैसे पहुंचा. गौरतलब है कि सीवान मंडलकारा में पहले भी प्रशासन द्वारा कई बार छापेमारी की जा चुकी है और कई आपत्तिजनक सामानों को बरामद किया गया है.

You might also like

Comments are closed.