Abhi Bharat

मोतिहारी : तुरकौलिया के विजुलपुर में लोगों ने सड़क की मांग को लेकर किया वोट के सामूहिक बहिष्कार का ऐलान

मोतिहारी के हरसिद्धि विधानसभा के तुरकौलिया प्रखंड स्थित विजुलपुर पंचायत के वार्ड नंबर 06 में सड़क नहीं होने को लेकर लोगों ने इस बार वोट के सामूहिक बहिष्कार का निर्णय लिया है. गुरुवार को ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ जमकर प्रदर्शन किया और वोट बहिष्कार की बातें कहीं.

बता दें कि हरसिद्धि विधानसभा के तुरकौलिया प्रखंड स्थित विजुलपुर पंचायत के वार्ड नंबर 06 में कई दशकों से रोड की समस्या बनी हुई है. बावजूद इसके जनप्रतिनिधियों द्वारा रोड बनवाने की कोई सुध-बुध नहीं रहा. इसी मामले को लेकर विजुलपुर पंचायत के कई दर्जन ग्रामीणों ने खगनी बभनौलीया गांव के समीप उक्त कच्ची सड़क पर उतरे और निवर्तमान विधायक राजेंद्र कुमार राम के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया.

प्रर्दशन के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि उक्त कच्ची सड़क को पक्की सड़क बनवाने के लिए चुनाव के समय सभी राजनीतिक दल के नेताओं द्वारा मौखिक घोषणा की जाती है. पिछले चुनाव के दौरान निवर्तमान हरसिद्धि विधायक राजेंद्र कुमार राम ने भी उक्त कच्ची सड़क को पक्की सड़क बनवाने का वादा किये थे. निवर्तमान विधायक श्रीराम के पांच वर्ष का विधायक काल समाप्त हो गया. बावजूद इसके उनके द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं हो सकें, इसलिए हम सभी ग्रामीणों ने निर्णय किया है कि इस दौर के विधान सभा चुनाव में निवर्तमान विधायक सहित कोई नेता वोट मांगने आएंगे उन्हें मुंहतोड़ जबाव देंगे और रोड नही तो,वोट नही का सवाल खड़ा किया जाएगा. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.