Abhi Bharat

गोपालगंज में दारोगा ने घायल की मदद कर पुलिस के प्रति लोगों के नजरिये को बदला

अतुल सागर

बिहार पुलिस की बर्बरता की कहानी अक्सर देखने को मिलती है. लेकिन, गोपालगंज में पुलिस का एक ऐसा मानवीय चेहरा सामने आया है जिसके बाद पुलिस की हर जगह सराहना हो रही है. जी हा, सिधवलिया थानेदार ने सड़क दुर्घटना में घायल और तड़प रहे युवक को सिर्फ सहायता उपलब्ध करायी. बल्कि अपने वाहन से उसे गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जो पीड़ित युवक अब पहले से बेहतर है.

जानकारी के मुताबिक बरौली के सोनबरसा गाँव के समीप एनएच 28 पर स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी. दुर्घटना के बाद स्कार्पियो चालक गाडी लेकर फरार हो गया. जबकि इस दुर्घटना में घायल पीड़ित युवक मदद के लिए तडपता रहा . लेकिन इसकी कोई मदद नहीं की. पीड़ित युवक का नाम झुनझुन प्रसाद है. वह सिधवलिया के शेर गाँव का रहने वाला है. झुनझुन प्रसाद गोपालगंज से अपने बाइक से सोमवार की शाम अपने घर शेर वापस लौट रहे थे. तभी सडक दुर्घटना में वे घायल हो गये.

जब मदद के लिए कोई सामने नहीं आया तब बरौली थाना क्षेत्र में ड्यूटी करने जा रहे सिधवलिया थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार की नजर सड़क दुर्घटना में घायल युवक पर पड़ी. पीड़ित युवक के भाई अनिरुद्ध प्रसाद के मुताबिक थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने अपनी गाड़ी से पीड़ित को गोपालगंज सदर अस्पताल में भेजा. जिससे गंभीर रूप से जख्मी उनके भाई का समय से इलाज शुरू हो सका. जिससे अब उनका भाई खतरे से बाहर है. गोपालगंज के सिधवलिया पुलिस का यह मानवीय चेहरा पीपुल फ्रेंडली पुलिस का बेहतरीन उदहारण है.

You might also like

Comments are closed.