Abhi Bharat

सीवान : कोरोना से संक्रमित प्रधानाध्यापक की इलाज के दौरान मौत

सीवान से बड़ी खबर है, जहां कोरोना महामारी को लेकर राज्य भर में 31 जुलाई तक जारी लॉकडाउन के बीच शनिवार को एक शिक्षक की मौत हो गयी. मौत की वजह कोरोना बतायी जा रही है. मृत शिक्षक हुसैनगज प्रखंड के हथौड़ा उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक के पद पर पदस्थापित थे.

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के आनंद नगर निराला नगर में रहने वाले उक्त प्रधानाध्यापक पिछले सप्ताह से बीमार चल रहे थे. जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया. वहीं कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें इलाज हेतु पटना एम्स में भर्ती किया गया था. जहां इलाज के क्रम में आज उनकी मौत हो गयी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वे गत 12 जुलाई को किसी समारोह में शिरकत किये थे. उसके बाद से ही उनकी तबियत बिगड़ी थी. उन्हें खांसी और बुखार के साथ साथ सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. वहीं उनके निधन के बाद अभी तक उनके घरवालों की कोरोना टेस्ट नहीं करने और घर को सैनिटाइज नहीं किये जाने को लेकर उनके परिचितों के बीच प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के प्रति नाराजगी देखी जा रही है.

बता दें कि मृत्तक बाबा गणिनाथ समुदाय से ताल्लुकात रखते थे. जिसको लेकर गणिनाथ के अनुयायियों में सोशल मीडिया में कोरोना के कारण उनकी मौत बताते हुए उनके निधन पर शोक प्रकट किया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.