Abhi Bharat

सीवान : दवा कारोबारी से 30 हजार नकद समेत बाइक और तीन मोबाइल की लूट, लुटेरों ने दो लाख की रंगदारी भी मांगी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बड़हरिया थाना क्षेत्र के सत्यनारायण मोड़-सिसवां मुख्यमार्ग के इनायत छपरा कब्रिस्तान के समीप सशस्त्र अपराधियों ने दवा कारोबारी विनोद सिंह से तीन एंड्रॉयड मोबाइल और 30 हजार नगद सहित हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल लूट लिया. घटना गुरुवार की रात साढ़े नौ बजे की है.

बताया जाता है कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के कंहौली गांव निवासी वैद्यनाथ सिंह के पुत्र विनोद सिंह गुरुवार की रात सत्यनारायण मोड़ स्थित अपनी दवा दुकान बंद कर बाइक से अपने घर कंहौली जा रहे थे। जैसे ही वे इनायत छपरा कब्रिस्तान के सामने पहुंचे आगे से दो अपाची पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने हमला बोल दिया. उसके बाद चारो अपराधियों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल भिड़ाकर 30 हजार रुपये नगद, नयी बाइक, तीन मोबाइल सहित लूटकर पिस्टल लहराते निकल गए. वहीं अपराधियों ने कारोबारी से दो लाख की रंगदारी भी मांगी और नहीं देने पर दुकान पर हत्या करने की धमकी भी दी.

पीड़ित दवा कारोबारी ने बताया कि चारों अपराधी उन्हें सड़क पर बैठा दिए थे और उठने पर मारते-पीटते थे. दवा करोबारी विनोद सिंह से सामान लूटने के बाद अपराधी सत्यनारायण मोड़ होते नहर मार्ग से भलुआं की तरफ भाग निकले. गुरुवार की रात में ही पीड़ित दवा कारोबारी विनोद सिंह ने थाना में लिखित आवेदन दिया है. वहीं एसआई अशोक कुमार द्विवेदी ने शुक्रवार को घटनास्थल की जांच की. वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और इस दिशा में पुलिस कार्रवाई कर रही है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.