Abhi Bharat

बेगूसराय : एआईएसएफ ने यूपी के सीएम का फूंका पुतला

बेगूसराय में गुरुवार को एआईएसएफ कार्यकर्त्ताओं ने कानपुर बालिका सुधारगृह की घटना के विरोध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया.

इस अवसर पर एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष सजग सिंह ने कहा कि एक तरफ पूरे देश के अंदर कोरोना वायरस जैसे महामारी को लेकर सरकार के द्वारा देश में अलर्ट किया जाता है तो दूसरी ओर उत्तर प्रदेश कानपुर जहां के बालिका सुधारगृह में लगभग 52 कोरोना पॉजिटिव निकलना, दर्जनों छात्राओं का प्रेग्नेंट निकालना, एड्स पीड़ित होना और उस पर योगी सरकार की चुप्पी पूरी तरह से कोरोना काल के सरकारी तंत्र का पोल खुलती ही है, साथ ही बड़े-बड़े सरकारी महकमें और बड़े बड़े मंत्रियों का भी मिलीभगत को दर्शाता है.

इससे पहले छात्रों का क्रांतिकारी जत्था पटेल चौक स्थित अपने जिला कार्यालय से जुलूस की शक्ल में हाथ में योगी का पुतला झंडा बैनर तख्ती के साथ मार्केट का भ्रमण करते हुए जी डी कॉलेज पहुंचा, जहां गेट पर पहले से एबीवीपी किसी सवाल को लेकर आंदोलन कर रहे थे बावजूद एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं से हल्की नोकझोंक के बाद गेट में धक्का देते हुए कॉलेज का भ्रमण किया. कॉलेज का भ्रमण करते हुए कॉलेज गेट पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया.

जुलूस का नेतृत्व जिला मंत्री किशोर कुमार कर रहे थे जबकि मौके पर आयोजित सभा की अध्यक्षता छात्र संघ महाविद्यालय प्रतिनिधि अनंत कुमार ने किया. योगी के पुतला को मुखाग्नि ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कैसर रेहान ने दिया. मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमीन हमजा, जिला कोषाध्यक्ष अमरेश कुमार, नगर मंत्री विवेक कुमार, एसबीएसएस कॉलेज के कोषाध्यक्ष विपिन कुमार, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि बसंत कुमार, संजीत कुमार, श्याम कुमार, सूरज कुमार, विशाल कुमार इत्यादि ने सभा को संबोधित किया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.