Abhi Bharat

बेगूसराय : भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री धीरज भारद्वाज की गोली मारकर हत्या, दो अन्य घायल

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री धीरज भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं अपराधियों ने धीरज के दो साथियों को भी गोली मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की है.

बताया जाता है कि रविवार की सुबह धीरज सिंह अपने सहयोगी अनिल कुमार और बिट्टू कुमार के साथ खड़े होकर बात कर रहे थे इतने बाइक सवार अपराधियों ने उनपर हमला बोलते हुए गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोलीबारी को देख बिट्टू कुमार वहां से भागने में कामयाब रहा लेकिन अपराधियों ने बाइक से पीछा कर उसे भी गोली मार दी और फरार हो गए. घटना के बाद तीनों को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान धीरज सिंह की मौत हो गई. वहीं बिट्टू एवं अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हैंं, जिनका इलाज चल रहा है.

फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने क्यों तीनों को गोली मारी है. एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि तीन व्यक्ति की गोली लगने की सूचना मिली है. यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि किस लिए तीनों व्यक्ति को गोली मारी गयी है, जांच की जा रही है. मुफस्सिल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.