Abhi Bharat

कैमूर : क्वारेंटाइन सेंटर पर भोजन में मिला पिल्लू, प्रवासियों ने किया हंगामा

कैमूर में मंगलवार को क्वारेंटाइन सेंटर पर रहने वाले प्रवासियों को भोजन में पिल्लू मिल गया, जिसके बाद सेंटर में रह रहे लोगों ने जमकर हंगामा किया. प्रवासी अवासितों ने खाना खाने से इनकार कर दिया. बाद में सूचना पर पहुंचे भगवानपुर सीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

बता दें कि घटना भगवानपुर प्रखंड के भगवानपुर कन्या मध्य विद्यालय के क्वारेंटाइन सेंटर की है. जहां मंगलवार को प्रवासी मजदूरों ने भोजन में चावल में पिल्लू देख लिया. जिसके बाद प्रवासियों ने हंगामा खड़ा कर दिया और भोजन को खाने से इंकार कर दिया. प्रवासी मजदूरों का कहना था कि वह एक तो बाहर से आए हैं, घर नहीं जा पाए हैं और क्वारेंटाइन सेंटर में रहने के बावजूद भी उन्हें गुणवत्तापूर्ण भोजन नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में यहां कैसे रह पाएंगे. सरकार व प्रशासन द्वारा सिर्फ भोजन एवं सुविधा देने के नाम पर खानापूर्ति कर जा रही है.

वहीं हंगामा की सूचना पर भगवानपुर सीओ विनोद कुमार सिंह वहां पहुंचे, जिसके बाद प्रवासियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. सीओ ने कहा कि दोबारा भोजन मंगाया जा रहा है. उस भोजन को वापस किया जाएगा. उन्होंने बताया कि भोजन में पिल्लू मिलने की सूचना पर पहुंचा था, भोजन में पिल्लू नहीं बल्कि चावल को ठीक से चुना नहीं गया था. कुछ ठीक नहीं था, जिसे वापस किया जा रहा है. दोबारा भोजन दिया जायेगा. उन्होंने भोजन में क्वालिटी खराब आने पर भोजन बनाने वाले को डांट फटकार भी लगाई गई है, उसे कहा गया है कि अब भोजन की गुणवत्ता खराब होगी तो उसे वापस कर दिया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.