Abhi Bharat

सीवान के नव युवक सेवा समिति ने गोपालगंज और सारण में बाढ़ राहत सामग्री का किया वितरण

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान से सटे गोपालगंज और सारण जिले में बाढ़ से पीड़ित लोगों के बीच सोमवार को सीवान के नव युवक सेवा समिति द्वारा बाढ़ राहत सामग्री का वितरण किया गया. नव युवक सेवा समिति के सदस्यों ने लक्ष्मीपुर सिसवन ढाला वार्ड संख्या 27 से तीन पिकअप से राहत सामाग्री गोपालगंज व तरैया के कई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में राहत सामग्री का वितरण किया.

बता दे कि नव युवक सेवा समिति द्वारा आपसी सहयोग से राहत सामग्री की पांच हजार पैकेट तैयार की गयी थी. प्रति पैकेट में चूड़ा, गुड़, बिस्कीट, सेव, ब्रेड व पानी की बोतल डाल तैयार किया गया था. इसके अलावा बाढ़ पीड़ितों के बीच कपड़ो का भी वितरण किया गया. बाढ़ पीड़ितो की राहत के लिये सहायता सामग्री खरीदने के लिए नव युवक सेवा समिति के सदस्य आपस में मिलकर चंदा इक्कठा किया और सामाग्री खरीद पीड़ितों के बीच जा कर उसका वितरण किया. जिसमे सिधवलिया, राजापुर पट्टी, बघवार और सारण के तरैया में बाढ़ राहत सामाग्री का वितरण किया गया. इस अवसर पर समिति के कोषाध्यक्ष आशिष श्रीवास्तव ने कहा कि बाढ़ जैसे प्राकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों की मदद करना समाज के हर वर्ग के लोगों का दायित्व है. इस कार्य में सबको बढ़-चढ़कर यथा शक्ति हिस्सा लेनी चाहिए. उन्होने इस कार्य मे आगे आने वाले लोगो की सराहना की.

सदस्यों में तारकेश्वर कुमार, मुकेश कुमार, आशिष श्रीवास्तव, सत्यजीत ,चन्दन, मनोज, अमित, दीपक, राहुल, अनूप, बिपिन, मंतोष, रामशंकर, मंटू, केशव, कृष्णा गिरी, रत्नेश कुमार, सोनू व अन्य सदस्यों ने अपना योगदान दिया और साथ जा कर सामाग्री का वितरण किया.

You might also like

Comments are closed.