Abhi Bharat

चाईबासा : उपायुक्त अरवा राजकमल ने ई-मुलाकात के माध्यम से जिला के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों से की संवाद

संतोष वर्मा

चाईबासा में शनिवार को जिला समाहरणालय स्थित झारनेट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में उपायुक्त अरवा राजकमल ने ई मुलाक़ात के माध्यम से जिला अंतर्गत सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी से संवाद किया. मुख्य रूप से जिला भू अर्जन पदाधिकारी एजाज अनवर, जिला विज्ञान पदाधिकारी सुशील कुमार तथा सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी शामिल थे.

उपायुक्त अरवा राजकमल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देश दिया कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाएं जैसे राशन कार्ड बनाना, पेंशन योजना, दिव्यांग प्रमाण पत्र निर्गत करना, आवास योजना, आधार कार्ड बनवाना तथा अन्य योजनाओं में तेजी लाएं और निश्चित समय में सभी को पूरा करें. साथ ही साथ निर्देश दिया गया कि अगर किसी लाभुक को राशन नहीं दिया जा रहा है तो उसका विवरण विस्तार में दे कि किन वजह से उन्हें राशन नहीं मुहैया कराया जा रहा.

वहीं उपायुक्त अरवा राजकमल ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देश दिया कि आगामी 24 सितंबर, दिन मंगलवार को अपने प्रखंड में ग्राम सभा आयोजित करें तथा ग्रामीणों से उनकी समस्या सुनकर उसका निजात करें. उपायुक्त अरवा राजकमल ने निर्देश दिया कि प्रखंड अंतर्गत जनसंवाद के द्वारा जितने भी मामले प्रकाश में आए हैं. उन सभी मामलों पर विशेष रूप से नजर रख उसका निजात शीघ्र से शीघ्र किया जाए.

You might also like

Comments are closed.