Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में एक करोड़ 25 लाख की लागत से नवनिर्मित सड़क का हुआ उदघाटन

शाहिल कुमार

https://youtu.be/VvWWoLUv9bI

सीवान के महाराजगंज प्रखंड के सारंगपुर पंचायत के शाहपुर गाँव में कामेश्वर सिंह के घर से बिच मठिया टोला तक करोड़ों की राशि से नवनिर्मित सड़क का उदघाटन बुधवार को जदयुु विधायक हेमनारायण साह ने किया.

बता दें कि मुख्यमंत्री ग्रामीण सम्पर्क योजना के तहत निर्मित सड़क के निर्माण में कुल खर्च एक करोड़ 25 लाख 624 रूपये की लागत आई है. समारोह को सम्बोधित करते हुए जदयू विधायक हेमनारायण साह ने कहा कि आज बिहार में विकास पुरूष नीतीश कुमार के नेतृत्व में जिस तरह से चारों तरफ सड़क व बिजली के क्षेत्र में जाल बिछा कर व्यापक तौर से कार्य किए जा रहे हैं. जिससे निश्चित रूप से बिहार विकास की और अग्रसर हो रहा है. बिहार में आज दिनों में सभी क्षेत्रों में विकास की बयार बह रही है. सात निश्चय योजना के तहत गांव गलियारो में किए गए कार्य धरातल पर दिख रही है नलजल योजना के तहत लोगों को शुद्ध पेयजल मिलने लगा है. शौचालय मुक्त बिहार की जो परिकल्पना की गई थी वो अब शहरों से लेकर गाँवो में दिखने लगा है गाँव देहात के लोग अब अपने अपने घरों में शौचालय का उपयोग कर रहें हैं. शिक्षा के क्षेत्र में आज दिन प्रतिदिन स्कूलों में छात्रों के जनसंख्या बढ़ रहीं हैं जो शिक्षा के क्षेत्र में बिहार के बच्चों को बढ़ावा के रूप में देखा जा रहा है.

मौके पर संवेदक राजकुमार सिंह, पुर्व प्रमुख इम्तेयाज आलम, विरेद्र यादव, अनिरूध सिंह, प्रभात कुमार सिंह, राहुल कुमार यादव, अशोक सिंह, मोहम्मद कलाम, सुदामा महतो, वशिष्ट सिंह, संजय कुमार सक्सेना, राजेश यादव, अंकल कुमार राजेन्द्र सिंह, विजय साह (शिक्षक) व राजेन्द्र साह आदि लोग उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.