Abhi Bharat

चोटी कटवा गैंग ने बेगूसराय में भी दर्ज कराई अपनी उपस्थिति, एक हीं रात में दो महिलाओं की कटी चोटियां

नूर आलम

बेगूसराय में भी चोटी कटवा गिरोह ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है. सोमवार की रात भगवानपुर थाना क्षेत्र के औगान गाँव में रहस्यमय तरीके से एक महिला और एक युवती की छोटी काट दी गयी. घटना के बाद से पुरे इलाके में सनसनी और दहशत का वातावरण कायम हो गया है.

पिछले एक महीने से देश के विभिन्न राज्यों में लड़कियों और महिलाओं के बाल काटने की घटना की खबर लोग अखबारों में पढ़ते थे और टीवी चौनलों पर देखते और सुनते थे. लेकिन इस तरह की घटना बेगूसराय जिला में घटेगी इसकी कल्पना किसी ने नही की थी. पिछले दो दिनों में भगवानपुर प्रखण्ड में महिलाओं की चोटी काटने की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना है. सोमवार की रात औगान गांव में सुशील महतो की पत्नी पानो देवी और इसी गांव की नन्द लाल महतो की पुत्री तनुजा कुमारी की चोटी मंगलवार की सुबह कटी हुई पाई गई. ग्रामीणों के अनुसार, पानो देवी रात में चूल्हा पर दूध उबाल रही थी एकाएक बेहोश होकर गिर गई. घरवालां ने जब देखा तो अफरातफरी मच गई. उसे होश में लाया तो देखा कि उसके बाल कटे हुए थे. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. इसी तरह इसी गांव की तनुजा सोमवार की सुबह एकाएक बेहोश हो गई. दोनों पीड़ित महिला को परिजन गांव के कालीमंदिर ले गए और झाड़-फूंक शुरू करवाई. पीड़िता ने बताया कि एकाएक एक हवा के झोंके से बेहोश हो गई. होश आने पर बाल कटा पाया गया. इससे ग्रामीणों में दहशत है. ग्रामीणों ने इस घटना को दैवी प्रकोप बताया. ग्रामीणों के अनुसार. लड़कियो और महिलाओं के बाल काटने की घटना से गाँव के लोगों खासकर लड़कियों और महिलाओं में दहशत पैदा हो गया है. बाल काटने की घटना इस पूरे क्षेत्र में तीसरी घटना है.  ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन से इस घटना की छानबीन कर और उसका खुलासा करने की मांग की है.

इधर भगवानपुर थानाध्यक्ष रितेश कुमार रतन ने बताया कि इस घटना की सूचना पाकर स्वयं मुआयना किया. उन्होंने लोगो से अफवाह पर ध्यान नही देने की अपील की है. ऐसे पीड़ित द्वारा अब तक कोई लिखित शिकायत नहीँ की गई है. शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी.

You might also like

Comments are closed.