Abhi Bharat

मुंगेर : खड़गपुर में नक्सलियों ने पोस्टर्स चिपकाकर चुनाव के बहिष्कार का किया ऐलान

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/ZId1dHXA4fg

मुंगेर में नक्ससलियो ने पहाड़ी क्षेत्र में बसे नक्ससल प्रभावित गांव में पोस्टर चिपका कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. नक्सलियों ने अनुमंडल कार्ययालय से महज आधा किलोमीटर दुरी पर पोस्टर चिपकाया है. इस पोस्टर से ग्रामीण क्षेत्रों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है.

बता दें कि 11अप्रैल को होने वाले जमुई लोकसभा क्षेत्र में चुनाव में पड़ने वाले तारापुर विधानसभा के खड़गपुर अनुमंडल क्षेत्र में विभिन्न जगहो पे नक्ससलियो ने पर्चा साट कर अपनी उपस्थिति दर्ज कर दी. वही खड़गपुर थाना क्षेत्र से महज आधा किलोमीटर दुरी पे गोड़धोबा गांव के प्राथमिक विद्यालय गोड़धोवा निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज एक मुहाने पुलिया पर पोस्टर चिपकाकर अपनी उपस्थिति दर्ज की. नक्ससलियो ने पोस्टर में लिखा है विकास के नाम पर आदिवासी दलितों का जमीन अधिग्रहण क्यों,नेता, मंत्री, एमएलसी,जवाव देवे।भाकपा (माओवादी) पार्टी को खत्म करने के नाम मेहनतकश जनता को फर्जी मुकदमा भूमिधारियों, मध्युगीन यातना,जेल फांसी फर्जी हत्या क्यों नेता मंत्री संतरी, वोटवाज सब जबाब दो.

गौरतलब है कि अनुमडंल क्षेत्र से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर एसएसबी 16 वीं बटालियन की कंपनी है. इसके बावजूद नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाकर अपनी उपस्थिति को दर्ज कराया। वही इस क्षेत्र में 2014 के लोकसभा चुनाव में नक्ससलियो द्वारा विस्फोट किये जाने के कारण मतदान कराने जा रहे दो जवान शहीद हो गए थे.

You might also like

Comments are closed.