Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में मनचलों ने परीक्षा केंद्र पर की फायरिंग, अफरातफरी का माहौल

शाहिल कुमार

https://youtu.be/FzOlbgR3j_Y

सीवान के महाराजगंज अनुमंडल में गुरुवार को उस समय अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब पुलिस ने महिला पुलिसकर्मियों का मोबाइल से वीडियो बना रहे एक मनचले को पकड़ने की कोशिश की तो मनचले के साथी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

बताया जाता है कि गुरुवार को महाराजगंज के सिहौता बंगरा उच्च विद्यालय व आदर्श परीक्षा केन्द्र पर चल रहे इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान परीक्षा केन्द्र पर जमे लोगों को पुलिस खदेड़ रही थी. तभी एक युवक उसका वीडियो बनाने लगा. यह देख एक महिला सिपाही ने उसे वीडियो बनाने से मना किया. जिसपर वह महिला पुलिसकर्मी से उलझने लगा. विवाद की सूचना पर एसआई संजय कुमार सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ उक्त स्थल पर पहुँच मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक को गिरफ्तार करने लगे. जिससे नाराज होकर मनचले के एक अन्य साथी ने एसआई संजय कुमार सिंह से हथापाई करते हुए पिस्टल निकाल कर हवाई फायरिंग करने लगा और अपने साथी को पुलिस की पकड़ से छुड़ा कर फरार हो गया.

युवक ने पुलिस पर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो राउंड हवाई फायरिंग की. लेकिन दोनों में से किसी कोंपकड नहीं सकी. वहीं गोली की आवाज सुन परीक्षा केन्द्र पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोग इधर से उधर भागने लगें. वहीं मामले की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी मंजीत कुमार, एएसपी संजय कुमार, इंस्पेक्टर अकिल अहमद, थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा व एसआई प्रमोद दास व कल्लू रजक पुरे दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर स्थिती को नियंत्रण में ले लिया.

घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया गया. हवाई फायरिंग की घटना पर इंटरमिडीएट परीक्षा केन्द्र पुरे तरह पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. वहीं घटना की जानकारी के बाद एसपी नवीन चंद्र झा भी घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली. फिलवक्त, पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.