Abhi Bharat

गोपालगंज : घर मे घुसे चोरों ने मकान मालिक और किरायेदार समेत तीन लोगों को मारा चाकू

सुशील श्रीवास्तव

https://youtu.be/uIKKhG2o9AU

गोपालगंज में बेखौफ चोरो ने एक घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने के साथ साथ घर वालो को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं भागने के दौरान चोरो ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. घटना नगर थाना के राजेंद्र नगर मोहल्ले की है. घटना के बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल है. सभी तीनो घायलों को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिकशनिवार की रात चार की संख्या में हथियार बंद अपराधियो ने शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ले के आर्य नगर स्थित एक घर में चोरी की नियत से घुसे. घर में घुसने की भनक लगते ही घर वालो ने चोरी की घटना का विरोध किया. विरोध करते ही चोरो ने घर के दो सदस्यों पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान किरायेदार ने भी जागकर घटना का विरोध किया तो उन्हें भी चाकू से मारकर घायल कर दिया. सभी तीन घायलों को आननफानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी घायलों की हालत गंभीर है. जिन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित प्रदीप कुमार ने बताया कि घर में चार की संख्या में चोर घुसे थे. बाहर कितने की संख्या में वे थे. इसका पता नहीं चल सका. उन्होंने चोरी का विरोध करते ही घर के मालिक नन्दलाल प्रसाद, गुड्डू उर्फ़ मुकेश प्रसाद और किरायेदार गौरीशंकर प्रसाद उर्फ़ रवि को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. जिन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. बेख़ौफ़ चोरो ने करीब 08 राउंड फायरिंग भी की है. खाली खोका नगर थाना पुलिस को सौप दिया गया है.

वही मौके पर जांच करने पहुची नगर थाना पुलिस ने भी तीन घायलों को चाकू मारकर घायल करने की पुष्टि की है. नगर थाना के एसआई बृज नंदन राय ने बताया कि मौके से खाली खोका भी बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

You might also like

Comments are closed.