Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में कलवार समाज ने शोक सभा कर छपरा में मारे गए युवक को दी श्रद्धांजलि

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज में छपरा में हुए युवक की निर्मम हत्या के विरोध मे कलवार समाज की तरफ से बुधवार को शाम एक शोक सभा का आयोजन किया गया. आयोजन शहर के बाला जी मल्टी शोरूम के हॉल में हुआ. जहां कलवार समाज ने मृतक पीयूष आंनद को श्रद्धांजलि दी.

बता दें कि छपरा नगर थाने के मौना बावली निवासी भाजपा नेता व अधिवक्ता गंगोत्री प्रसाद के पुत्र पीयूष आनंद की सोमवार को अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या किए जाने से बिहार मे तेजी से बढ़ रहे क्राईम की घटना से चिंता जाहिर करते हुए कलवार समाज ने अपराधियों की इस कृत्य की घोर निंदा व्यक्त किया तथा इस घटना पर एक शोक सभा का आयोजन कर मृत आत्मा को सच्ची श्रद्धांजलि अप्रित करते हुए आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया गया. वहीं कलवार समाज ने मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त किया तथा प्रशासन से हत्या आरोपित को अविलंब गिरफ्तारी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व सरकार से मृतक के परिवार को एक सरकारी नौकरी तथा 25 लाख मुआवजा की मांग की गई.

मांग करने वालो मे जदयु व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद, वार्ड पार्षद मनोज कुमार, पवन कुमार, ई प्रमोद रंजन, मनोज त्यागी, ब्यासदेव प्रसाद, पवन प्रसाद, राकेश गुप्ता, विष्णु कुमार पदमाकर, अशोक प्रसाद, लोहा प्रसाद, राजीव दिनकर, अभिषेक ब्याहुत, शुभम दिनकर, ज्ञान किशोर, अमित ब्याहुत व मनिष कुमार आदी लोग थे.

गौरतलब है कि मृतक पीयूष आनंद अभी हाल ही मे हुए छपरा नगर निगम के वार्ड पार्षद चुनाव में 11 मतों से पराजित हुआ था. जिससे उसे कई लोगों से विवाद चल रहा था. हाल फिलहाल पियुस आनंद छपरा सदर हॉस्पिटल मे डाटा आपरेटर के पद पर पदस्थापित था.

You might also like

Comments are closed.