Abhi Bharat

सीएम के साथ निश्चय योजना के लिए सिसवन में वार्ड सदस्यों ने बैठक कर दिया धन्यवाद

गोपाल जी पाण्डेय 
सीवान के सिसवन प्रखंड में गुरुवार को वार्ड सदस्य संघ की बैठक हुयी. बैठक में सैट निश्चय योजना के अंतर्गत संघ को लाभ दिलवाने के लिए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ़ की गयी और उन्हें धन्यवाद दिया गया.
बता दे कि सिसवन प्रखंड के चैनपुर स्थित श्री रघुनंदेश्वर महादेव मंदिर में वागुरुवार को सिसवन प्रखंड के वार्ड सदस्यों ने एक बैठक की. बैठक में वार्ड सदस्यों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सात निश्चय योजना के तहत वार्ड सदस्यों को पंचायत के विकास कार्य में भागीदार बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.
बैठक की अध्यक्षता वार्ड संघ सिसवन के अध्यक्ष संजय शाही ने किया जबकि संचालन चैनपुर मुबारकपुर के उपमुखिया दिलीप साह ने किया. वहीं सर्वसम्मति से अगली बैठक की तिथि भी निर्धारित की गयी. अगली बैठक के लिये एक जुलाई की तिथि तय हुई. जिसमें सभी सदस्य मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना को सफल बनाने के लिए संकल्प लेंगे और पंचायत के माध्यम से जनोपकारी योजनाओं के लिए अवैध उगाही पर विराम लगाने की लड़ाई लड़ेंगे.

वहीं अन्य सदस्यों मुन्नी देवी, अंशु देवी, ओमप्रकाश प्रसाद, माधुरी देवी, सुगंती देवी, शंकर राम, अरुण चौधरी, कालिंदी देवी, अरुण राम, जय प्रकाश प्रसाद, सफायत हुसैन, मदीना बीबी, ललन साह, गोनिया देवी, मिरायन मियां, इरफान अली, नागेंद्र पासवान, जमील अख्तर, विनोद तिवारी, सुबोध सिंह, शिवजी राम, शम्भू शरण ठाकुर आदि ने भी बैठक को संबोधित किया.
You might also like

Comments are closed.