Abhi Bharat

बोकारो : मॉब लिंचिंग मामले को लेकर नर्रा में ग्रामीणों ने की बैठक, गिरिडीह सांसद रविन्द्र कुमार पांडेय भी रहें मौजूद

भाष्कर कुमार

बोकारो जिला के चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र के नर्रा में विगत एक साल पहले 4 अप्रैल 2017 को हुए मॉब लिंचिंग मामले में दस लोग को तेनुघाट न्यायलय के द्वारा विगत कुछ दिन पहले सजा दी गयी है. वहीं अन्य 19 लोगो को पुलिस पार्टी पर हमला करने के लिए जिला जज द्वितीय गुलाम हैदर की अदालत के द्वारा कल ही दोषी ठहराया गया है. इसी को लेकर नर्रा गाँव में ग्रामीणों ने बैठक की.

बैठक में गिरिडीह सांसद रविन्द्र कुमार पाण्डेय भी मौजूद थे. ग्रामीणों ने सांसद से उक्त मामले में निष्पक्ष जाँच कराकर न्याय दिलाने की मांग की. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में और अन्य लोगो को बेवजह केस में फ़साने का प्रयास कर रही है जो गलत है और उससे गाँव वाले परेशान हो रहे हैं. गाँव वाले ने बताया कि अपनी जमीने बेचकर वे केस लड़ रहे हैं और घर में कमाने वाले जेल में हैं. ऐसे में घर की माली हालत ठीक नहीं है. दो जून की रोटी के लिए घर में आफत हो रही है.

पुरे मामले को सांसद ने गंभीरता से लेते हुए कहा कि वे इस दुःख की घडी में ग्रामीणों के साथ हैं. जिन परिवारों के साथ यह घटना घटी है वह उनके साथ खड़े हैं. उनके घर में दाल रोटी का प्रबन्ध हो इसका वह ख्याल रखेगे और न्याय के लिए आखिरी दम तक लड़ेगे और गाँव के लोगो के लिए वह मर मिटने के लिए भी तैयार हैं. सांसद ने लोगो को पुरे मामले में न्याय दिलाने की बात कही और ग्रामीणों को भरोसा दिलाया की आगामी 6 मई को वह बोकारो एसपी से मिलकर उक्त मामले पर चर्चा करेगे और निर्दोष लोगो को फसाया न जाए इस पर बात करेंगे.

You might also like

Comments are closed.