Abhi Bharat

सीवान : पुलिस फायरिंग में युवती को लगी गोली, सदर अस्पताल में भर्ती

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में हमेशा विवादों में रहे बड़हरिया थाना क्षेत्र के यमुना गढ़ स्थित जिला पुलिस का शूटिंग रेंज रविवार को एकबार फिर एक नए विवाद से घिर गया. जहां रविवार को फायरिंग अभ्यास के लिए गयी सीवान पुलिस की टीम की रायफल से निकली एक गोली से समीप की एक युवती घायल हो गयी.

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि यमुना गढ़ शूटिंग रेंज पर पुलिस फ़ायरिंग के दौरान एक गोली गांव की एक युवती के पैर में जा लगी. जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना के बाद से ग्रामीणों ने सड़क पर आकर हंगामा प्रदर्शन शुरू कर दिया. लोगों का कहना था कि जब यहां फायरिंग होती है कोई न कोई घायल हो जाता है या फिर कोई दुर्घटना घट जाती है. लोग वहां से शूटिंग रेंज हटाने की लगातार मांग करते आ रहे हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन के लोग इसपर ध्यान नहीं देते हैं.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान के डीएम महेंद्र कुमार, एसडीओ अमन समीर व एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने यमुना गढ़ जाकर स्थिति का जायजा लिया. उधर घटना के बारे में मीडिया द्वारा पूछे जाने पर एसपी नवीन चन्द्र झा ने कहा कि मामले की वरीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है. जांच के पहले कुछ भी कहना सही नहीं होगा. फिलहाल, घायल युवती का सीवान सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां वह खतरे से बाहर बताई जा रही है.

You might also like

Comments are closed.