Abhi Bharat

मोतिहारी : दोस्तों के साथ चंवर में स्नान कर रहे बच्चे की डूबकर मौत, विधायक शालिनी मिश्रा ने जताई संवेदना

मोतिहारी से बड़ी खबर है, जहां जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र से मिल रही है. यहां चंवर में नहाने के दौरान डूब जाने से एक किशोर की मौत हो गयी है. घटना पश्चिमी मधुबनी पंचायत के घुतहा चवर में घटित हुई है.

घटनास्थल से मिल रही जानकारी के अनुसार ग्रामीण नंदकिशोर महतो का 13 वर्षीय किशोर अपने मां-बाप के साथ धान की रोपनी में गया हुआ था. उसके मां-बाप खेत में काम करने लगे तभी वह अपने कुछ दोस्तों के साथ चंवर में स्थित पानी भरे गढ़े में नहाने चला गया. नहाने के दौरान वह फिसलकर गहरे पानी में चला गया जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद किशोर का शव पानी के ऊपर तैरने लगा. अगल-बगल के खेतों में काम कर रहे मजदूरों के शोर मचाने पर वहां जुटे लोगों ने शव को बाहर निकाला. इस घटना के बाद मुरली गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलते ही संग्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. इस संदर्भ में पुछे जाने पर संग्रामपुर के अंचलाधिकारी सुरेश पासवान ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरी करने के उपरांत मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा.

किशोर की मौत पर विधायक शालिनी मिश्रा ने जताई संवेदना

उधर, केसरिया विधानसभा क्षेत्र की विधायक शालिनी मिश्रा ने 13 वर्षीय किशोर मुन्ना कुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. एक शोक संदेश जारी कर विधायक ने कहा कि मुन्ना की अचानक हुई मौत से पूरा समाज दुःखी है. उन्होंने कहा कि मृतक बच्चे के परिवार वालों को बहुत जल्द सरकारी सहायता राशि दिलाई जाएगी. 13 वर्षीय किशोर की मौत पर संग्रामपुर की पूर्व प्रमुख किरण देवी, प्रखंड जदयू अध्यक्ष श्रीभगवान गिरि, समाजसेवी रिपूरंजन सिंह, रविशंकर दूबे एवं विनोद सिंह सहित कई अन्य नेताओं ने शोक प्रकट किया है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.