Abhi Bharat

सीवान : महिला फुटबाल मैच में सीवान ने छपरा को 3-0 से हराकर विजेता सील्ड पर किया कब्जा

सीवान में हसनपुरा प्रखंड के महावीर खेल मैदान उसरैना लहेजी मठिया में सोमवार को भूतपुर्व सैनिक सह सेवानिवृत राजस्व कर्मचारी स्व कृष्णानाथ प्रसाद की पांचवीं पुण्यतिथि पर जिलास्तरीय महिला फुटबाल मैच का आयोजन किया गया. बैंड की धुन पर राष्ट्रगान जन-गण-मण, आतिशबाजी व घुड़दौड़ के बाद मुख्य अतिथि संगीता देवी, विकेश कुमार पासवान, संजय कुमार, युवा जिलाध्यक्ष लोजपा चंदन कुमार, पूर्व प्रमुख पचरुखी महादेव पासवान, जिला के उत्कृष्ट किसान हामिद खान व मन्द्रापाली मुखिया अनिल कुमार राम उर्फ सोहन राम द्वारा संयुक्त रूप से खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत की गई.

मुकाबला श्रीनाथ महिला फुटबाल क्लब छपरा बनाम मदर टरेसा महिला फुटबाल क्लब सीवान के बीच खेला गया. 35-35 मिनट के दो स्पेल में खेल के पहले हॉफ से ही नीली जर्सी में उतरी सीवान के खिलाड़ी ऑरेंज जर्सी में उतरी छपरा की खिलाड़ियो पर कभी प्लाटि शूट तो कभी कार्नर शूट के द्वारा हावी रही और पहले हॉफ में सीवान की निकिता ने पहला गोल दाग सीवान को 1-0 की बढ़त दिलाई. दूसरे हॉफ में सीवान की खिलाडी नेहा शर्मा के दो गोल की बदौलत सीवान की छपरा पर 3-0 की रोमांचक जीत दिलाई. इस तरह स्व कृष्णानाथ प्रसाद मेमोरियल महिला फुटबाल के निर्णायक मुकाबले में मदर टरेसा महिला फुटबाल क्लब सीवान ने श्रीनाथ महिला फुटबाल क्लब छपरा को 3-0 से पराजित कर विजेता सील्ड पर अपना कब्जा जमाया.

मैच की कमेंट्री सुजीत कुमार गुप्ता, सुमित वर्मा व शत्रुध्न चौहान द्वारा की गई. रेफरी की भूमिका बब्लू खान, जहांगीर अली तथा लाईन मैन की भूमिका हैदर अली व फोर्थ रेफरी की भूमिका सुभाष कुमार ने निभाई. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.