Abhi Bharat

चाईबासा : हब्बा-डब्बा का खेल कराने के आरोप में एक गिरफ्तार, छः अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज

चाईबासा में हब्बा-डब्बा खेल करवाते एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं छः अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी हेतु तलाश की जा रही है.

बता दें किपश्चिमी सिंहभूम जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुप चुप तरिके से हब्बा-डब्बा खेलाए जाने का मामला प्रकाश में रहा था।इसी सूचना के आलोक में रविवार को जगन्नाथपुर पुलिस ने हब्बा डब्बा का खेल करते हुए एक व्यक्ति भोला निषाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को गुप्त सूचना मिली थी कि जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत ग्राम जिनतूगाढा, टोला बन्दासाई में काफी भीड़ भाड़ लगाकर हब्बा डब्बा का खेल जोरो पर करवाया जा रहा है.

उक्त सूचना पर थाना प्रभारी मोदक ने पुलिस दल को सूचना का सत्यापन व छापामारी करने हेतु जीन्तुगढ़ा गांव भेजा. पुलिस की गाड़ी जैसे ही गांव पहुंची तो पुलिस को देखते ही हब्बा डब्बा खेल करवाने वाले व्यक्ति मौके से भागने लगे. पुलिस ने मौके से एक व्यक्ति को पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति के पास से पुलिस ने हब्बा डब्बा खेल करवाने वाले सामग्री भी जब्त किया है. उसने अपना नाम भोला निषाद बताया. पुलिस ने भोला निषाद एवं अन्य छः व्यक्तियों के विरुद्ध अवैध रूप से हब्बा डब्बा का जुआ खेल करने व करवाने का मामला दर्ज करते हुए, मौके से गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.