Abhi Bharat

चाईबासा : पति-पत्नी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

चाईबासा पश्चिमी सिंहभूम जिला के अतिनक्सल प्रभावित जेटेया थाना के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के बडापासेया गांव के सिरका बासा बस्ती में शनिवार की रात एक दंपति की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर जेटेया पुलिस ने रविवार को बडापासेया गांव पहुंची और सिरकाबासा टोलो के हत्यारोपी बामिया बोबंगा के घर के आंगन से दंपति का शव बरामद किया.

बताया गया कि हत्या के आरोपी बामेया बोबेंगा और म़ृतक दंपति कैलाश गोप और उसकी पत्नी गुरूवारी देवी के बीच आये दीन किसी मामले को लेकर विवाद होता रहता था. इसी विवाद में शनिवार की रात दंपति नशे की हालत में आरोपी बामिया बोबंगा के घर पहुंच गए और झगडा करने लगे. तीनों के बीच हाथापायी भी हुई, इसी क्रम में बामेया ने एक मोटी डंडे से पहले कैलाश गोप के पत्नी के सिर पर मारा जिससे घटना स्थल पर ही गिर गयी तथा कैलाश गोप नें बामिया पर प्रहार करना चाहा तो बोबंगा ने उसे लाठी से कैलाश के शर पर मार दिया. जिससे दोनो वहीं गिर गये और सिर पर गंभीर चोट लगने से पति-पत्नी दोनों की मौत बामेया के घर के आंगन में ही हो गई.

नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने कारण पुलिस सुबह गांव पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलवक्त, पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.