Abhi Bharat

66 वें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के प्रीलिमिनरी राउंड में भारत की श्रद्धा शशिधर ने बिखेरा जलवा

सयुंक्त राज्य अमेरिका के लास वेगास में इस वर्ष 26 नवम्बर को होने वाले 66 वें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत की ओर से शिरकत कर रहीं श्रद्धा शशिधर ने बुधवार को प्रीलिमिनरी राउंड में अपना जलवा बिखेरा. जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि एकबार फिर 17 वर्ष पुराना इतिहास दोहराते हुए मिस वर्ल्ड के ताज के बाद मिस यूनिवर्स का ताज भी भारत के नाम हो सकता है.

बता दें कि 21 वर्षीय श्रद्धा शशिधर खुद को साहसी और उत्साही के रूप में अच्छी तरह से बयां करती हैं. पत्रकारिता में विशेषज्ञ एक मीडिया स्नातक, श्रद्धा एक ग्लोबट्रॉटर और एक वैश्विक प्रतिष्ठित टेलीविज़न होस्ट बनने की इच्छा रखती हैं. 24 राज्यों में घूमी और 11 स्कूलों में पढ़ाई करने के बाद वे कई ब्रांडो की चेहरा रह चुकी हैं. वह नाइक इंडिया का चेहरा है और विभिन्न अकादमियों में उत्कृष्ट प्रदर्शनकर्ता के रूप में भी ख्याति प्राप्त कर चुकी हैं. श्रद्धा ने शास्त्रीय नृत्य, मैराथन और एथलेटिक्स पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. श्रद्धा अंतरराष्ट्रीय मिस यूनिवर्स मंच पर प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हैं, जहाँ पूरी दुनिया की महिलाएं हैं.

मिस यूनिवर्स फॉक्स पर 26 नवम्बर लाइव होगा. प्लैनेट हॉलीवुड लास वेगास में द एक्सिस से लाइव होगी. जिसमे स्टीव हार्वे मेजबान के रूप में निर्धारित हुए हैं. यह 66 व मिस यूनिवर्स का आयोजन है.

Source : Internet.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.