Abhi Bharat

सिंगापुर में जिंदगी और मौत से जूझ रहे अमर सिंह ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर अमिताभ बच्चन से मांगी माफी

कभी उत्तर प्रदेश की राजनीति और सियासत के माहिर खिलाड़ी माने जाने वाले कद्दावर नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह का एक बेहद मर्मस्पर्शी बयान आया है, जिसमे उन्होंने अपने घनिष्ठ मित्र रह चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है.

Today is my father’s death anniversary & I got a message for the same from Amitabh Bachchan ji. Sometimes you are…

Gepostet von Amar Singh am Montag, 17. Februar 2020

अमर सिंह ने अपनी फेसबुक पेज पर अपने बयान का चार मिनट 18 सेकेंड का वीडियो अपलोड कर अमिताभ बच्चन से न सिर्फ माफी मांगी है बल्कि उनके और उनके परिवार के खिलाफ पूर्व में कई गयी टिप्पणी के प्रति दुःख और ग्लानि भी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि आज यानी 18 फरवरी के उनके पिता की पुण्यतिथि है, जिसे अमिताभ बच्चन नहीं भूले और दोस्ती टूटने के बावजूद उन्होंने ट्वीट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की. अमर सिंह ने कहा है कि अमिताभ बच्चन उनके जन्मदिन और पिता की पुण्यतिथि पर हमेशा मैसेज देते रहे हैं. आज जीवन के जिस मुकाम पर मैं पहुंच चुका हूं, जहां जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा हूं, ऐसे में मुझे एहसास हो रहा है कि ऐसे महान और अपने से बड़े व्यक्ति के प्रति मुझे किसी प्रकार के कटु शब्द प्रयोग नहीं करने चाहिए थे.

बता दें कि अमर सिंह किडनी की बीमारी से ग्रसित हैं, जिनका सिंगापुर में इलाज चल रहा है. अमर सिंह का स्वास्थ्य बिल्कुल हीं खराब हो चुका है. पहली झलक में उन्हें देख किसी को पहचान पाना भी मुश्किल होगा कि ये अमर सिंह हैं. हालांकि अमर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सिंगापुर अस्पताल से वे भारत की वर्त्तमान राजनीतिक स्थिति और दशा पर अपने विचार और वक्तव्य के साथ अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.