Abhi Bharat

सीवान : दरौंदा में अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या, बगीचे से मिला शव

सीवान में कोरोना महामारी के दिन-ब-दिन बढ़ते प्रकोप और उसको लेकर जारी लॉकडाउन का अपराधियों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. यहां अपराधी धड़ल्ले से गोलीबारी और हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बेखौफ अपराधियों ने दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुन्दीपुर गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी लोगों को मंगलवार की सुबह लगी, हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नही हो सकी है.

बताया जाता है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुन्दीपुर के टोला कटहरी बारी बगीचे में लोगों ने मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव देखा. युवक की कनपटी में रिवाल्वर सटाकर गोली मारी गई है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि मृत्त युवक कौन है और कहां का रहने वाला है, इसका पता नहीं चल सका है.

वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा भी बरमाद किया है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि रात में युवक को कहीं से लाकर वहां उसकी गोली मारकर हत्या के बाद शव को छोड़कर अपराधी फरार हो गए हैं. इस घटना से ग्रामीणों में भी काफी भय का माहौल कायम हो गया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.