Abhi Bharat

सीवान : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो घायल

सीवान में गुरुवार को बड़हरिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर में तरवारा-बड़हरिया मुख्यमार्ग पर एक बिना नंबर के ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो जन बुरी तरह घायल हो गए.

बताया जाता है कि बाइक सवार गुरुवार अहले सुबह बड़हरिया से बंगरा की तरफ जा रहे थे. इसी क्रम में तरवारा से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेफरल अस्पताल बड़हरिया पहुंचाया गया. जिसके बाद बेहतर इलाज हेतु सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल बाइक सवारों में एक कटिहार के रहने वाले बताए जाते हैं जो बंगरा मदरसा में पढ़ाते हैं. वहीं दूसरा घायल व्यक्ति बंगरा मदरसा का विद्यार्थी है जो बसंतपुर का रहने वाला है.

घटना के लगभग दो घंटे बाद बड़हरिया पुलिस प्रशासन घटनास्थल पहुंची, तब तक ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. उसके बाद पुलिस ट्रक और बाइक को थाने लेकर चली गई. विदित हो कि बड़हरिया-तरवारा मुख्यमार्ग पर दर्जनों बिना नंबर वाले ट्रक चलते हैं, जो मानक से परे ओवरलोड होते हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार प्रशासन की लापरवाही के कारण अक्सर ऐसी घटनाएं घटती हैं. लोगों ने बताया जिस ट्रक से यह दुर्घटना हुई उसपर भी ओवर लोड बालू लदा हुआ था. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.